बांसुरी स्वराज के 7 वादे | नई दिल्ली लोक सभा चुनाव | टेन न्यूज की विशेष रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 मई 2024): लोक सभा चुनाव को लेकर देशभर में गर्मी के साथ ही सियासी सरगर्मी भी बढ़ी हुई है। दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर यानी 25 मई , शनिवार को मतदान होना है। नई दिल्ली लोक सभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने क्षेत्र की जनता के लिए सात प्रमुख वादों का ऐलान किया है।

बांसुरी स्वराज के सात प्रमुख वादे

* सरकारी कर्मचारियों के लिए सहयोग पोर्टल एवं मोबाइल एप्लीकेशन द्वारा हर समस्या का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध।

* सरकारी कर्मचारी की हर जरूरत को पूरा करना प्राथमिकता रहेगी।

* सरकारी कर्मचारियों के पुरजोर आवाज बनेगी ।

* डिजिटल इंडिया के अंर्तगत सहयोग पोर्टल पर हर श्रेणी को अपना विषय अनाम तरीके से भी रखने का समान अवसर और शीघ्र होगा हर समस्या का निवारण।

* व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करना भी प्राथमिकता रहेगी

* मोदी जी की गारंटी को घर- घर पहुंचाने के प्रति प्रतिबद्ध।

वकील बनाम वकील

गौरतलब है कि नई दिल्ली लोक सभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज देश की एक प्रतिष्ठित एवं ख्याति अर्जित वकील हैं। वहीं दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन के अंर्तगत आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सोमनाथ भारती भी देश के दिग्गज वकीलों में से एक हैं। दोनों प्रत्याशी सर्वोच्च न्यायालय में बतौर वकील प्रेक्टिस करते हैं। दोनों ही प्रत्याशी प्रखर वक्ता एवं तेज तर्रार नेता माने जाते हैं। निश्चित रूप से नई दिल्ली लोकसभा सीट पर सियासी संग्राम दिलचस्प होता जा रहा है।

बहरहाल, 04 जून को नतीजे घोषित किए जाएँगे , देखते है क्या “बांसुरी” मतदाताओं का मन मोह लेती है , या फिर नई दिल्ली के “नाथ” सोमनाथ बन जाते है ।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।