25 मई को डालिए वोट और 26 मई को सैलून एवं ब्यूटी पार्लर में पाइए डिस्काउंट | एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 मई 2024): विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में इन दिनों लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में आगामी 25 मई को दिल्ली की सभी सातों सीटों पर मतदान होना है। दिल्ली में मतदान बढ़ाने के उद्देश्य से दुकान, रेस्टोरेंट, होटल, मॉल, कॉफी शॉप और ढाबे अपने ग्राहकों को 10 से 50 प्रतिशत तक छूट देने जा रहे हैं। दिल्ली में CTI की सैलून एंड ब्यूटी पार्लर काउंसिल ने भी डिस्काउंट ऑफर जारी किया है।

CTI के चेयरमैन बृजेश गोयल और महासचिव गुरमीत अरोड़ा ने बताया कि शनिवार 25 मई को दिल्ली में सातों लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। गर्मी की वजह से मतदान प्रतिशत कम नहीं हो, लिहाजा वोटर्स को आकर्षित करने के लिए संस्थाओं ने बीड़ा उठाया है। सीटीआई से जुड़े दिल्ली के 500 से ज्यादा सैलून ओनर, मेकअप आर्टिस्ट ने फैसला लिया है कि जो भी लोग 25 मई को वोट डालकर 26 मई को ब्यूटी सर्विस लेंगे उनको 10 से 20 प्रतिशत अतिरिक्त छूट मिलेगी।

मौसम विभाग की माने तो 25 मई को रेड अलर्ट रहेगा। तेज धूप और लू चलेगी, वोट डालने वाले घर से निकलेंगे, तो टेनिंग की समस्या हो सकती है। ऐसे में उसी दिन या अगले दिन बहुत से लोग डीटेन के लिए सैलून पहुंचेंगे। यदि वे उंगली पर वोटिंग स्याही दिखाएंगे, तो उन्हें ऑफर का लाभ मिलेगा।

सीटीआई महिला काउंसिल की अध्यक्ष मालविका साहनी ने बताया कि वंदना राव, एकता गुलाटी, कीर्ति सिंह, भारती तनेजा, जाह्नवी कौर, रितिका धमानी, ऊषा गांधी, अंजू वर्मा, कुसुम गोयल, मंजू तंवर, निशा रंजन, दिव्या, उमा सिद्धकी, नंदनी गुलाटी, हेमा और अनीता शर्मा आदि दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में सैलून चला रही हैं, ये सभी डिस्काउंट दे रही हैं।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।