आप सांसद संजय सिंह का गंभीर आरोप, अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 मई 2024): आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि अरविंद केजरीवाल जब से जेल से बाहर आये हैं तब से बीजेपी बौखलाई हुई है। बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल जी के ऊपर जानलेवा हमला करने की साजिश रच रही है। इस साज़िश का संचालन सीधे PMO से हो रहा है। राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर केजरीवाल जी पर हमले की धमकी लिखी गई है।

संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी नफरत और बदले की भावना में ऐसे डूबे हुए हैं कि वो अरविंद केजरीवाल की जान लेने की साजिश रच रहे हैं। मैं शासन, प्रशासन और चुनाव आयोग को बताना चाहता हूं कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ भी होता है तो इसके लिए PMO, BJP और नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे।

संजय सिंह ने कहा कि पहले यह लोग 23 दिनों तक अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं देते हैं और अब यह सब किया जा रहा है। पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अंकित गोयल ने केजरीवाल के ऊपर हमला करने की धमकी लिखी है इस धमकी की भाषा बिल्कुल वैसी है जैसा बीजेपी रोज बोलती है। अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खरोच भी आती है तो इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।