स्वाति मालीवाल मारपीट प्रकरण को लेकर हमलावर हुई दिल्ली बीजेपी, पूछे कई सवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 मई 2024): आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके निजी सचिव वैभव कुमार ने अभद्र व्यवहार किया था। जिसकी जानकारी स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को दी थी हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर स्वाति मालीवाल ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है।

स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास के अंदर हुई घटना को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। बीजेपी इस घटना पर सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से जवाब मांग रही है। केजरीवाल का इस घटना पर कोई जवाब नहीं आया है लेकिन आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने स्वीकार किया है कि स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास के अंदर अभद्रता की गई है।

स्वाति मालीवाल के साथ अरविंद केजरीवाल के आवास के अंदर हुई मारपीट को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता साजिया इल्मी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को देश की जनता को 13 मई को सीएम आवास पर हुई घटना के पीछे का सच बताना चाहिए। पिछले 48 घंटे से महिलाएं अरविंद केजरीवाल से पूछ रहे हैं ये सवाल अरविंद केजरीवाल अब तक चुप क्यों हैं।

उन्होंने विभव कुमार के खिलाफ क्या कार्रवाई की है क्या इसकी जानकारी किसी के पास है। क्या विभव कुमार ने अरविंद केजरीवाल के कहने पर स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की है। क्या स्वाति मालीवाल सुरक्षित हैं इंडी एलायंस चुप क्यों है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।