AAP की महिला सांसद के साथ मारपीट प्रकरण को लेकर दिल्ली बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 मई 2024): आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग कि पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके निजी सचिव वैभव कुमार ने अभद्र व्यवहार किया था। जिसकी जानकारी स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को दी थी, हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर स्वाति मालीवाल ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है।

स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास के अंदर हुई घटना को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। बीजेपी इस घटना पर सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से जवाब मांग रही है। केजरीवाल का इस घटना पर कोई जवाब नहीं आया है, लेकिन आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने स्वीकार किया है कि स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास के अंदर अभद्रता की गई है।

स्वाति मालीवाल के साथ घटी घटना को लेकर आज दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा कि अगुआई में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सीएम आवास का घेराव किया। प्रदर्शन में भारी संख्या में दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सीएम से इस घटना पर जवाब मांगा। दिल्ली बीजेपी लगातार इस घटना को लेकर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है।

सीएम आवास के नजदीक प्रदर्शन में शामिल दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में यह घटना घटी है, मुख्यमंत्री वहां मौजूद थे तो वे सामने आकर अपनी चुप्पी तोड़े, उन्होंने चूड़ियां क्यों पहन रखी है। अरविंद केजरीवाल जवाब दें कि उनके घर में जो घटना घटी उसके लिए जिम्मेदार कौन है और वे क्या कार्रवाई कर रहे हैं। इस घटना को 50 घंटे हो गए संज्ञान लेने में कितना समय लगता है। अरविंद केजरीवाल के सामने यह घटना घटी है और वे खुद संदेह के घेरे में हैं इसलिए वे अपनी चुप्पी नहीं तोड़ रहे।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।