उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के लिए जनसमर्थन जुटाने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 मई 2024): लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर दिल्ली में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया संपन्न हो गई है। उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने मौजूदा सांसद मनोज तिवारी पर भरोसा जताते हुए मैदान में उतारा है तो वहीं कांग्रेस ने तेज तर्रार प्रवक्ता एवं युवा नेता कन्हैया कुमार को अपना प्रत्याशी बनाया है। उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है। यह सीट दिल्ली की सबसे हॉट सीट में शामिल है।

इसी कड़ी में मंगलवार को मनोज तिवारी के लिए प्रचार करने और जनसमर्थन जुटाने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तर पूर्वी दिल्ली पहुंचे। शिवराज सिंह चौहान यहां नेहरू विहार में आयोजित महिला सम्मेलन में शिरकत किए और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता अबकी बार 400 पार के साथ नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित है।

बता दें कि दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होना है और 04 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।