वीडियो: विराट और अनुष्का ने एक-दूसरे को दिया हमेशा ख्याल रखने का वचन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच रिश्ते भला कौन नहीं वाकिफ होगा. कई मौकों पर इन दोनों को एक साथ देखा जाता रहा हैं. लेकिन अब एक क्लोथिंग ब्रांड के लिए अनुष्का और विराट ने ऐसा एड शूट किया है. जिसे देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कही इन दोनों ने इस एड के सहारे अपने प्यार का खुलकर इजहार तो नहीं कर दिया. जी हां, जब भी अनुष्का और विराट साथ होते है तो इनके बीच केमिस्ट्री देखते ही बनती है. जिसका एक नजारा इस एड में भी दिखाई दे रहा है. दरअसल इस एड में दिखाया गया है कि एक शादी के दौरान विराट और अनुष्का भी एक दूसरे को वचन देते दिखाई दे रहे हैं.

इस एड में अनुष्का विराट से पूछती है की ये दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को क्या प्रॉमिस कर रहेंगे होंगे. जिस पर विराट कहते हैं, ‘मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा.’ जिसके बाद अनुष्का कहती हैं, ‘मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी.’ फिर अनुष्का विराट से कहती हैं, ‘मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी.’ जिसे सुनकर विराट कहते हैं, ‘मैं तुम्हें बदलने की हिम्मत कभी नहीं करुंगा.’ जिसके बाद अनुष्का कहती हैं, ‘मैं तुम्हें कभी-कभी कैरम में जीतने दूंगी.’ इसके आगे विराट कहते हैं, ‘मैं किसी भी शो का सीजन फिनाले तुम्हारे बिना नहीं देखूंगा.’ जिसके बाद अनुष्का विराट से प्रॉमिस लेती हैं, ‘ये ‘जानू’, ‘शोना’, ‘बेबी’, ‘क्यूटी’ जैसे निकनेम नहीं दोगे. जिसके बाद विराट कहते हैं, ‘मैं अपने आप को खुद को फिट रखूंगा तुम्हारे लिए.’ जिस पर अनुष्का कहती हैं, ‘नहीं भी रखोगे तो चलेगा.’

जिसके बाद आखिर में विराट अनुष्का से कहते हैं, ‘मैं हमेशा ख्याल रखूंगा.’ जिसे सुनकर अनुष्का उनकी आंखों में देखने लग जाती हैं. विराट दोबारा अपनी बात दोहराते हैं. जिसके बाद अनुष्का भी कहती हैं, ‘मैं भी. सबसे पहले आप भी देखिए ये पूरा वीडियो.

दरअसल अनुष्का और विराट हमेशा अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाते दिखाई दिए हैं. लेकिन जी टीवी के शो में आमिर के सामने विराट ने अनुष्का से जुड़ी बाते कही. जिसके बाद अब ये एड दोनों के मजबूत होते रिश्ते को बयान कर रहा है.