बीजेपी से सारे सरकारी कर्मचारी और अधिकारी दुखी हैं: आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती | नई दिल्ली

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 मई 2024): देशभर में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया जारी है। अगर बात नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की करें तो इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर सरगर्मी साफ देखने को मिल रही है। दिल्ली की सबसे चर्चित और हॉट सीट नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की तरफ से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती और बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज चुनावी मैदान में हैं। आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती मालवीय नगर से वर्तमान में विधायक भी हैं और इस बार लोकसभा चुनाव में सोमनाथ भारती नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद बनने के लिए लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी बीच टेन न्यूज नेटवर्क की टीम लगातार सांसद प्रत्याशी से बातचीत कर रही है।

नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रहने वाले सरकारी कर्मचारियों व अधिकारियों पर बातचीत करते हुए आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने कहा कि सारे सरकारी कर्मचारी और अधिकारी दुखी हैं। क्योंकि किसी भी लिहाज से मोदी सरकार ने उनका कोई कार्य पूरा नहीं किया। अभी सारे सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों का 18 महीना का DA बचा हुआ है। सरकार नहीं दे रही है जबकि सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है। 13 लाख करोड़ माफ किया इन्होंने अपने फ़रार साथियों का टैक्स के रूप में, इंटरेस्ट के रूप में बैंक कंगाल हो गए लेकिन इन्होंने अपने दोस्तों के लिए हर प्रकार से रियायत दी। उसी प्रकार से ओल्ड पेंशन स्कीम जो हमने रिवाइव किया पंजाब में, उसको रिवाइव करने की बात है। हम उसके लिए लड़ेंगे।

आगे उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को हर प्रकार से पॉजिटिव समर्थन है, चाहे सरकारी कर्मचारी हों, चाहे छात्र हों, चाहे महिलाएं हो, चाहे व्यापारी हो, चाहे हिन्दू हो, चाहे मुसलमान हो, चाहे जाटव साथी हो, चाहे वाल्मीकि साथी हो, चाहे एसटी-एससी साथी हो, चाहे माइनोरिटी हो इस तरह एक ही चीज है कि सोमनाथ भारती को मौका दो क्योंकि इस व्यक्ति ने सिद्ध कर के दिखाया है कि जब जब सेवा का मौका दिया है सोमनाथ भारती ने हम निराश नहीं किया है।

बता दें दिल्ली में 25 मई को चुनाव होने और 4 जून को परिणाम घोषित होंगे। आपको क्या लगता है कि इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज की बेटी बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज यहां से बाजी मारेंगे या फिर यहां से इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती जीतेंगे। आपको क्या लगता है दोनों प्रत्याशी में से कौन सा प्रत्याशी नई दिल्ली लोकसभा का सांसद बनेगा उसका नाम हमारे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।