लोकसभा चुनाव के सियासी माहौल में पाकिस्तान की एंट्री, मणिशंकर अय्यर के बयान के बाद बैकफुट पर कांग्रेस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 मई 2024): कांग्रेस पार्टी के करीबी रहे सैम पित्रोदा के बयान के बाद कांग्रेस अभी उभर भी नही सकी थी कि कांग्रेस पार्टी से ताल्लुक रखने वाले मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान का प्रेम ने फिर से कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बैकफुट पर खड़ा कर दिया है। मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर हिंदुस्तान में सियासत गरमा गई है, बीजेपी लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हो रही है।

सोशल मीडिया पर मणिशंकर अय्यर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मणिशंकर अय्यर कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए। पाकिस्तान के पास एटम बम है, भारत को यह बात भूलनी नहीं चाहिए। मणिशंकर अय्यर के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने इसकी कड़ी आलोचना की है और कांग्रेस पार्टी से स्पष्टीकरण मांगा है।

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर और सैम पित्रोदा के हालिया बयानों पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता राजीव चंद्रशेखर ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि चाहे मणिशंकर अय्यर हों या सैम पित्रोदा, यह कांग्रेस की विचारधारा और नीतियों का एक पैटर्न दिखाता है। कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान और पाकिस्तान स्थित आतंक की समर्थक बन गई है। आज फिर कांग्रेस की ओर से मणिशंकर अय्यर से दूरी बनाने की कोशिश होगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।