नई दिल्ली: आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती के जनसंपर्क प्रचार में कांग्रेस नेता नदारद , “दल मिले दिल नहीं”?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 मई 2024): देश की राजधानी दिल्ली में इस समय लोकसभा चुनाव का माहौल बहुत ही गरमाया हुआ है। दिल्ली में 7 लोकसभा की सीटें हैं और जिसमें से नई दिल्ली लोकसभा सबसे चर्चित सीटों में आती है। इस बार लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के बीच यहां पर इंडिया गठबंधन हुआ है। वहीं नई दिल्ली सीट पर इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती मैदान में है। सोमनाथ भारती वर्तमान में मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी हैं। वहीं आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती लगातार जनता से संपर्क करने में जुटे हैं ताकि उनको अधिक से अधिक वोट मिल सके। साथ ही आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता भी सोमनाथ भारती के लिए जनसमर्थन जुटाने में जुटे हैं लेकिन यहां गठबंधन होने के बावजूद कांग्रेस पार्टी का कोई भी दिग्गज नेता उनके समर्थन में अभी तक नहीं आया है।

आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि आम आदमी पार्टी के नेतागण संजय सिंह और सुभाष भारद्वाज ने मोदी वाशिंग मशीन का इतना प्रचार कर दिया कि भारतीय जनता पार्टी ईडी का डर दिखाकर अपने पार्टी में ना सम्मिलित कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल करवा रही है। इस बात का प्रमाण मीडिया के सामने आज सोमवार को राजकुमार आनंद के साथ आए लोगों ने दे दिया। जब मैं उन सबका “जय भीम” कहकर अभिवादन किया तो जवाब में मुझे 400 पार का नारा सुनने को मिला।

आगे लिखा कि ” पूरा देश जान चुका है कि आज बहुजन समाज पार्टी भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बन गई है, इन्हें बाबा साहब अंबेडकर के सिद्धांतों से कुछ लेना देना नहीं रह गया, भारतीय जनता पार्टी को पता है जब से उन्होंने 400 पार और संविधान खत्म करने की बात कही है तब से पूरे देश में इस बात को लेकर लोग खूब आक्रोशित हैं। इस बार बाबा साहब अंबेडकर के चाहने वालों में से किसी का भी वोट भारतीय जनता पार्टी को नहीं पड़ेगा और इसी कारण से अप्रत्यक्ष रूप से बहुजन समाज पार्टी की उम्मीदवारों के जरिए भाजपा के विरोध में पड़ने वाले वोट की चोरी बीजेपी वाले करना चाहते हैं। लेकिन बहुजन समाज पार्टी का यह रूप देखकर बाबा साहब अंबेडकर और काशीराम के चाहने वालों में आक्रोश है और इनमें से कोई व्यक्ति भी बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों को वोट डालकर भारतीय जनता पार्टी की मदद नहीं करना चाहेगा। काशीराम की आत्मा अपनी बहुजन समाज पार्टी की ये हालत देखकर रोती होगी।”

नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती चुनावी मैदान में हैं और वहीं उनके जो विपक्ष में नई दिल्ली लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज हैं, जोकि बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज की बेटी है। दिल्ली में 25 मई को चुनाव होने हैं और 4 जून को चुनावी परिणाम घोषित हो जाएंगे। आपको क्या लगता है नई लोकसभा क्षेत्र से कौन सा प्रत्याशी बाजी मारेगा। उसका नाम हमारे कमेंट बॉक्स में लिखें।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।