दक्षिणी दिल्ली में सुनीता केजरीवाल ने किया रोड शो, देश बचाने की अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 मई 2024): आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल ने दक्षिणी दिल्ली के देवली विधानसभा में एक विशाल रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए सरकार की तानाशाही के खिलाफ अपील की।

इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में उमड़े समर्थक

रोड शो के दौरान दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में भारी भीड़ देखी गई। सुनीता केजरीवाल ने भी इस अवसर पर सहीराम पहलवान का समर्थन किया और उन्हें बधाई दी।

सुनीता केजरीवाल की अपील: तानाशाही सरकार से देश को बचाओ

सुनीता केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने अरविंद केजरीवाल को ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से जेल में डालने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि जनता को इस तानाशाही से देश को बचाने के लिए अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली सरकार ने महिलाओं को 1000 रुपये महीना देने का एक स्कीम शुरू की है। इससे पहले भी सरकार ने बेहतर शिक्षा, मुफ्त बिजली, और फ़्री बस सेवा की सुविधा प्रदान की है।

रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने जनता से तानाशाही के खिलाफ एकजुट होने की अपील की। उन्होंने कहा कि तानाशाही के खिलाफ लड़ाई में जनता का सहयोग बहुत महत्वपूर्ण है। सुनीता केजरीवाल के रोड शो के दौरान खासकर महिलाओं का उत्साह देखने को मिला। वे उन्हें अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की और तानाशाही के खिलाफ एक साथ लड़ने का संदेश दिया।

इस रोड शो के माध्यम से सुनीता केजरीवाल ने सरकारी नीतियों पर भी ध्यान दिलाया, और लोगों को सशक्त करने का संदेश दिया। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि सिर्फ़ विरोधी पक्ष के खिलाफ ही नहीं, बल्कि अच्छी नीतियों के लिए भी जनता को साथ आना चाहिए।

रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने विभिन्न अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, और विकास के क्षेत्र में सरकार के काम की सराहना की, और लोगों को और अधिक उत्साहित किया कि वे अच्छी नीतियों के समर्थन में साथ दें।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।