कांग्रेस नेताओं ने मुझे गालियां दी, न्याय यात्रा में मुझे शराब ऑफर किया गया, राम मंदिर पर बोलने से रोका गया: राधिका खेड़ा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 मई 2024): कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी के तमाम नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। राधिका खेड़ा ने कहा मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया। महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत रघुपति राघव राजा राम से करते थे। जब मैं अपनी दादी के साथ राम मंदिर गई, तब वहां से लौटने के बाद मेरा हकीकत से सामना हुआ।

राधिका खेड़ा ने कहा कि मैंने अपने घर के दरवाजे पर ‘जय श्री राम’ का झंडा लगाया और उसके बाद कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी। जब भी मैंने फोटो या वीडियो पोस्ट किए, मुझे डांटा गया और पूछा गया कि जब चुनाव प्रक्रिया चल रही थी तो मैं अयोध्या क्यों गई। राधिका खेड़ा ने कहा कि राहुल गांधी जब न्याय यात्रा कर रहे थे उस वक्त जब रात में हम लोग होटल में रुके थे तो कांग्रेस के एक नेता हमारे दरवाजे को नॉक कर मुझे शराब ऑफर किया था।

राधिका खेड़ा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्‍ला ने मुझे शराब की पेशकश की और वह 5-6 पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाते थे। ये बात मैंने सचिन पायलट, दीपक बैज और जयराम रमेश, पवन खेड़ा को सूचित किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। मुझे बाद में एहसास हुआ कि मुझे नजरअंदाज कर दिया गया, क्योंकि मैं पार्टी की हिंदू विरोधी विचारधारा का पालन नहीं करती थी।

इस घटना के बाद मैं पार्टी के कई बड़े नेताओं को पत्र लिखा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सचिन पायलट, प्रियंका गांधी लेकिन किसी ने इसका संज्ञान नहीं लिया। कांग्रेस पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लंबा हों या नेटा डिसूजा एक नारी पर हो रहे अत्याचार को लेकर किसी ने मेरा साथ नहीं दिया। सिर्फ कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने मेरी बात सुनी और उन्होंने आश्वासन दिया कि मैं इस पर कुछ करुंगा लेकिन उनके बस में कुछ नहीं है इसलिए वह भी कुछ नहीं कर पाए।

राधिका खेड़ा ने कहा कि मुझे जयराम रमेश जो कि कांग्रेस पार्टी के मीडिया हेड हैं, उनके तरफ से बार-बार कहा गया कि हिंदू धर्म के फेवर में किसी भी डिबेट में नहीं बोलना है। मुझे हिंदू धर्म के खिलाफ बोलने के लिए बार-बार कांग्रेस पार्टी के तरफ से कहा गया। इन तमाम चीजों को लेकर मैं बहुत आहत हुई लंबे वक्त से मैं किसी भी डिबेट में नहीं जा रही थी। प्रियंका गांधी ने नारा दिया था की लड़की हूं लड़ सकती हूं लेकिन उनकी ही पार्टी में एक लड़की न्याय की लड़ाई लड़ती रही लेकिन उसे इंसाफ नहीं मिला।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।