दिल्ली: बीजेपी और आप के बीच जुबानी जंग जारी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 अप्रैल 2024): दिल्ली में इन दिनों सियासत गरमाई हुई है। जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी के नेता जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत नासाज और नादुरुस्त बता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के नेता इसे अरविंद केजरीवाल का बहाना और आप नेताओं का स्वांग बता रहे हैं। अब दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला है। सचदेवा ने आप के मंत्रियों की ही केजरीवाल की कुर्सी पर नजर होने की बात कह दी है।

भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि, जो तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन आती है, उसमें पिछले 1.5 बर्ष से बंद मनीष सिसोदिया को कोई दिक्कत नहीं है, सत्येंद्र जैन को कोई दिक्कत नहीं है, स्वयं संजय सिंह अभी तिहाड़ से बाहर आए हैं उन्हें कोई समस्या नहीं हुई लेकिन केजरीवाल को अचानक दिक्कत होने लग गई। अरविंद केजरीवाल को न्यायालय में जबसे इनका नाम ले लिया कि विजय नायर इनको रिपोर्टिंग करता था, तब से इन्होंने नया षडयंत्र शुरू कर दिया है। दिल्ली में अफवाह फैला रहे आप के मंत्रियों की ही केजरीवाल की कुर्सी पर नजर है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।