भाजपा नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से आम आदमी पार्टी पर बोला जोरदार हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 अप्रैल 2024): दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के खुद का और उनकी सरकार का घोटालों से पुराना रिश्ता है। पत्रकार वार्ता का संचालन मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने किया और कहा कि केजरीवाल सरकार एक भारत के इतिहास में सबसे कम समय मे भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड बनाने वाली सरकार है। मीडिया रिलेशन विभाग प्रमुख विक्रम मित्तल एवं प्रदेश प्रवक्ता शुभेंदू शेखर अवस्थी भी पत्रकार वार्ता मे उपस्थित रहे।

हमला बोलते हुए कहा कि 2020-21 में दिल्ली जल बोर्ड में दो कम्पनियों द्वारा बिल जमा घोटाला किया गया, उपभोक्ता बिल जमा करता था, पैसा निजी कम्पनियों के खाते में जाता था। 2021-22 मे शराब कम्पनियों का कारटल (गठबंधन) बनवा कर जो खेल केजरीवाल सरकार ने खेला उसमे तो आज खुद अरविंद केजरीवाल भी जेल मे हैं।

सचदेवा ने कहा कि अभी दिल्ली वाले उन घोटालों को भूले भी नही ये की अब सामने आये हैं। क्रांतिकारी शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवाओं में मनमानी कम्पनियों को ठेके देने के घोटाले, कल जब हमने इन पर सवाल उठाये तो मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भ्रामक बयानबाजी कर विषय भटकाने की कोशिश की और आज मैं फिर से अरविंद केजरीवाल सरकार से सवाल पूछता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि केजरीवाल सरकार एवं आम आदमी पार्टी इधर उधर की बात ना कर सीधे जवाब देंगे

1. एक कम्पनी बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप जिसकी मालिक सीमा बंसल पंजाब में “आप” नेता है, को शिक्षा विभाग ने 2021 में ऊंची बोली के बाद भी स्कूल आफ एक्सीलेंस स्थापित करने का ठेका दिया ।

आतिशी बताएं कि आखिर क्यों उंची बोली वाली कम्पनी को ठेका दिया और सीमा बंसल एवं आम आदमी पार्टी का क्या रिश्ता है ?

2. हेल्थ मॉडल के बड़े दावे होते हैं पर यहाँ भी घोटाला है : केजरीवाल सरकार के अस्पतालों में नकली घटिया दवाओं का मामला जगजाहिर है, मंत्री सौरभ भारद्वाज बतायें फेल सर्टिफिकेशन वाली कम्पनी तिरुपति मेडिलाइन पी. लिमिटेड से और उनके मालिकों मुदित गुप्ता एवं शुभम गुप्ता से आम आदमी पार्टी का क्या रिश्ता है ?

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल हमारे इन दो सवालों के आज तुरंत जवाब दे या फिर हमारे कार्यकर्ता शीघ्र जवाब लेने दिल्ली सचिवालय आयेंगे।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।