आम आदमी पार्टी ने लॉन्च किया ‘AAP का रामराज्य’ वेबसाइट, लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 अप्रैल 2024): आम आदमी पार्टी ने सांसद संजय सिंह, आप नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज, जैस्मिन शाह की मौजूदगी में ‘आप का रामराज्य’ वेबसाइट लॉन्च किया है। आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए पार्टी ने वेबसाइट लॉन्च किया है।

इस मौके पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि , केजरीवाल सरकार के कामकाज के बारे में जानकारी देने के लिए ‘आप का रामराज्य’ वेबसाइट लॉन्च किया गया है। रामराज्य की अवधारणा हम दिल्ली और पंजाब में लागू कर रहे हैं और इस वेबसाइट के जरिए हम केजरीवाल सरकार के कार्यों को देश और दुनिया तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।

मौके पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि, सीएम अरविंद केजरीवाल के रामराज्य की अवधारणा में कोई भेदभाव नहीं है, कोई छोटा बड़ा नहीं है और सभी के हित में काम करने का विचार है। इसी को ध्यान में रखते हुए रामनवमी के अवसर पर पार्टी के नेताओं ने वेबसाइट ‘आपका रामराज्य’ लॉन्च किया है। सिंह ने आगे कहा कि, किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि बिजली मुफ्त दी जा सकती है। आजादी के बाद मुफ्त बिजली योजना, मुफ्त पानी योजना और मुफ्त बस यात्रा योजना लागू करने वाली यह पहली सरकार थी। हम रामराज्य की परिकल्पना को धरातल पर साकार करने के लिए कृत संकल्पित हैं।

आप सांसद ने आगे कहा कि, आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए कामों से आज दुनिया सीख ले रही है। पहले लोग कहते थे कि अमेरिका से सीखो और अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी हिंदुस्तान आकर कहती है कि मुझे सीएम केजरीवाल द्वारा बनाए स्कूल देखने हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।