लड़की के चक्कर में दोस्त बना दुश्मन, उतारा मौत के घाट, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 अप्रैल 2024): द्वारका के सेक्टर -23 इलाके से एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक दोस्त ने गर्ल फ्रेंड के चक्कर में अपने ही दोस्त का कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही अपराध में शामिल चाकू और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय सुरेश गंगवार के रूप में हुई है जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 9 अप्रैल को सेक्टर 23 द्वारका कोतवाली को इस घटना के विषय में पीसीआर कॉल के माध्यम से जानकारी मिली। कॉलर ने बताया कि द्वारका सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशन के पीछे जंगल में एक लाश पड़ी है। मौके पर पहुंच पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया। उसके चेहरे को पत्थरों से कुचला और गले को चाकू से काटा गया था। मृतक की पहचान 28 वर्षीय आशीष कुमार के रूप में हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू की। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है।

गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ विवाद और फिर हत्या

आरोपी ने खुलासा किया कि मृतक आशीष उसका करीबी दोस्त था।पहले असम की एक कंपनी में दोनों साथ काम करते थे। उस वक्त मृतक अपने दोस्त का मोबाइल फोन इस्तेमाल कर गर्लफ्रेंड से बातचीत करता था। इसी कारण से युवती आरोपी के संपर्क में आ गई और दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे। असम के बाद दोनों ने अजमेर,राजस्थान में कमा किया। बाद में उसने दिल्ली की एक कंपनी ज्वाइन कर ली।

आशीष की गर्लफ्रेंड अब उससे दूरियां बनाकर सुरेश से नजदीकियां बढ़ा रही थी। यह बात आशीष को नागवार गुजरी और आशीष ने युवती के कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों के सहारे उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। जब यह बात सुरेश को पता चली तो उसने फोटो डिलीट करने को कहा लेकिन दोस्त की बात को आशीष ने अनसुना कर दिया। और इसीलिए आरोपी ने उसके हत्या की साजिश रची और उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।