बड़ी खबर: द्वारका के निजी विद्यालय में लगी भीषण आग, धू -धू कर जलने लगी बस

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 अप्रैल 2024): दिल्ली के द्वारका से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। द्वारका में एक निजी विद्यालय में भीषण आग लग गई। आग लगने की खबर सुनने के बाद पूरे परिसर में हड़कंप मच गया। पहले स्कूल परिसर में मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, विफल होने के बाद घटना की जानकारी फायर विभाग के दी।

सूचना पाकर आनन फानन में फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। हालाकि आग पर काबू पाने तक सबकुछ जलकर खाक हो गया। गनीमत रही कि इस भीषण अग्निकांड के समय विद्यालय परिसर में कोई छात्र मौजूद नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। दमकल विभाग की टीम अब भी आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है, अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

अग्निकांड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बस धू – धू कर जलती हुई नजर आ रही है और धुंआ भी नजर आ रहा है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।