प्रेमानंद जी महाराज से आशीर्वाद लेने पहुंची हेमा मालिनी, संत ने कहा -पारलौकिक विजय भी आप प्राप्त कर सकती हैं

टेन न्यूज नेटवर्क

मथुरा (14 अप्रैल 2024): उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा के मौजूदा सांसद एवं प्रत्याशी हेमा मालिनी संत शिरोमणी आचार्य प्रेमानंद जी महाराज से मिलने उनके आश्रम में पहुंची। उन्होंने आचार्य श्री का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर आचार्य प्रेमानंद जी महाराज ने कहा कि आप तो श्री कृष्ण की भक्ति करती हैं और आप तो तिलक भी लगाई हुई हैं।

सांसद हेमा मालिनी को आशीर्वाद देते हुए आचार्य श्री ने कहा कि “आपका संतों से सानिध्य तो रहता ही है और भगवत चरणों का आश्रय है ही, तो लौकिक विजय पारलौकिक विजय भी आप प्राप्त कर सकती हैं। श्री कृष्ण अनुराग पारलौकिक विजय है और आप तो भगवान के चरण तो चूमती ही रहती हैं। वैसे भी आप 10 वर्ष तक विजय ही रहीं हैं और आगे के लिए उत्साह है ही।”

हेमा मालिनी एक सामान्य श्रद्धालुओं की तरह ही प्रेमानंद जी महराज के आश्रम में पहुंची थी और लगभग 20 मिनट तक एकांत में वार्ता कर उन्होंने आध्यात्म पर चर्चा की।

मथुरा का सियासी समीकरण

मथुरा में द्वितीय चरण में मतदान होना है। यह सीट सपा -कांग्रेस के बीच शीट शेयरिंग फार्मूले के मुताबिक कांग्रेस के खाते में गई है। इस सीट से कांग्रेस ने मुकेश धनगर को मैदान में उतारा है। वहीं भाजपा ने मौजूदा सांसद हेमा मालिनी पर भरोसा जताते हुए फिर एकबार ” कृष्ण की नगरी” से उन्हें मैदान में उतारा है।

इस सीट के सियासी समीकरण की बात करें तो यहां करीब 4 लाख जाट मतदाता हैं। तो वहीं ब्राह्मण और ठाकुर मतदाताओं की संख्या लगभग 3-3 लाख है। धनगर मतदाताओं की संख्या 80 हजार और दलित मतदाताओं की संख्या दो लाख है। वहीं मथुरा सीट पर यादवों की संख्या भी लगभग 70 हजार है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।