दिल्ली: मंत्री आतिशी ने दक्षिणी दिल्ली से आप प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए मांगें वोट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 अप्रैल 2024): दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी व दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने ‘जेल का जवाब, वोट से कैंपेन’ के तहत गोविन्दपुरी एक्सटेंशन, कालकाजी में पदयात्रा की और डोर टू डोर कैंपेन किया। गोविन्दपुरी कालकाजी में ‘आप’ के इस कैंपेन को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

इस मौक़े पर आप नेता आतिशी ने कहा कि, दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल जी को प्यार करते है। लोगों को पता है कि, अरविंद केजरीवाल जी ही हैं जिन्होंने सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बनाकर आम लोगों के बच्चों को बेहतरीन शिक्षा दी। केजरीवाल जी ही है जिन्होंने दिल्ली के 2 करोड़ लोगों को अपना परिवार माना है और उनके लिए शानदार अस्पताल, मोहल्ला क्लिनिक की व्यवस्था की है, शानदार स्वास्थ्य व्यवस्था दी है। केजरीवाल जी ही है जिन्होंने दिल्ली के लोगों को बेहतर सुविधाएँ दी है।

ऐसे में अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ़्तारी से लोगों में बहुत रोष है। लोग जानते है कि अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ़्तारी साज़िश के तहत की गई है। केजरीवाल जी को झूठे आरोपों में गिरफ़्तार किया गया है। ऐसे में इस गिरफ़्तारी से लोग बहुत ग़ुस्सा है। और इस गिरफ़्तारी का ग़ुस्सा लोग अपने वोट के साथ दिखायेंगे, चुनावों में दिखायेंगे। इस लोकसभा चुनाव में लोग आम आदमी पार्टी को वोट देकर जितायेंगे।

आतिशी ने कहा कि, दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार कर मोदी जी और भाजपा ने बहुत बड़ी गलती की है। हर तानाशाह का अंत होता है और मोदी जी और भाजपा की ये गलती उनकी तानाशाही का अंत साबित होगा। दिल्ली वाले अपने मुख्यमंत्री से बहुत प्यार करते है और मोदी जी और भाजपा की इस अति का जबाव उन्हें दिल्ली और पूरा देगी।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।