ना आसनसोल और ना ही आरा, भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने इस सीट से लोकसभा चुनाव लडने का किया एलान

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 अप्रैल 2024): लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देशभर में सियासी गहमागहमी का माहौल है। अलग अलग राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। इसी सियासी गहमागहमी के बीच भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लडने का ऐलान कर दिया है।

काराकाट सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे पवन सिंह

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा करते हुए ऐलान किया है कि वह बिहार के काराकाट सीट से लोकसभा चुनाव लडेंगे। पवन सिंह ने एक्स पर लिखा कि अपनी मां से वादा किया था कि मैं इसबार चुनाव लडूंगा। मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट बिहार से लडूंगा।

भाजपा ने आसनसोल से दिया था टिकट

भाजपा ने भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह को आसनसोल से अपना लोकसभा प्रत्याशी बनाया था लेकिन पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 03 मार्च को ट्वीट करते हुए भोजपुरी अभिनेता ने लिखा कि, भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास कर के आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश मैं (पवन सिंह) आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।

जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि पवन सिंह बिहार के आरा सीट से मैदान में उतरेंगे। लेकिन अब यह स्पष्ट हो गया है कि पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लडेंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।