दिल्ली HC में जमानत याचिका खारिज होने के बाद बोले आप नेता, कोर्ट के फैसले से सहमत नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 अप्रैल 2024): दिल्ली में कथित शराब घोटाले में जेल के अंदर बंद अरविंद केजरीवाल को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है। अरविंद केजरीवाल फिलहाल जेल में ही रहेंगे। हाई कोर्ट से केजरीवाल की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। कोर्ट ने बेहद तल्ख टिप्पणियां करते हुए याचिका ठुकरा दी है। कोर्ट ने कहा कि ED की गिरफ्तारी गैरकानूनी नहीं।

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कोर्ट के फैसले पर कहा कि हम कोर्ट के फैसले से सहमत नहीं है। हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है कि जैसे संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है, वैसे ही अरविंद केजरीवाल को भी सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलेगी।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिन दलीलों पर संजय सिंह को हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली थी उन्हें दलीलों पर सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि संजय सिंह को जमानत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने तो यहां तक कह दिया कि अगर आपने और बहस की तो वो ऐसा ऑर्डर लिखेंगे कि ED का पूरा का पूरा कैस ही कमज़ोर हो जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।