सीएम केजरीवाल को हाईकोर्ट से लगा झटका, गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 अप्रैल 2024): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले में जेल के अंदर बंद अरविंद केजरीवाल को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है। अरविंद केजरीवाल फिलहाल जेल में ही रहेंगे। हाई कोर्ट से केजरीवाल की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। CM केजरीवाल को हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है, कोर्ट ने बेहद तल्ख टिप्पणियां करते हुए याचिका ठुकरा दी, कोर्ट ने कहा ‘ED की गिरफ्तारी गैरकानूनी नहीं।’

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी गैरकानूनी नहीं, केजरीवाल भी आम आदमी हैं, मुख्यमंत्री होने के कारण उनके लिए कोई विशेष छूट नहीं।जस्टिस स्वर्ण कांता शर्मा ने फैसला सुनाते हुए कहा कि केजरीवाल की याचिका जमानत के लिए नहीं है, बल्कि उन्होंने इसमें ईडी द्वारा अपनी गिरफ्तारी और हिरासत को चुनौती दी है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।