भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर दिल्ली बीजेपी के नेताओं ने अटल जी के संकल्पों को दोहराया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 अप्रैल 2024): दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने शनिवार को भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यालय में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों एवं कार्यालय स्टाफ के साथ भाजपा का झंडा फहराया। इसके उपरांत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमाओं पर पुष्पांजलि अर्पित की।

वीरेन्द्र सचदेवा ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी और कहा कि 6 अप्रैल 1980 को जब इस पार्टी ने जन्म लिया तब श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी ने राष्ट्रवाद, राष्ट्र सर्वोपरि एवं राष्ट्र का मूलमंत्र दिया था और आज उसी मूलमंत्र को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी के नेतृत्व में भाजपा का एक एक कार्यकर्ता इसे आगे ले जाने की कोशिश कर रहा है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मात्र 2 सीटों से प्रारंभ यह सफर आज 300 के पार है और अब 400 पार के संकल्प के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों के कारण जनता तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय ले चुकी है।

इस मौके पर नई दिल्ली क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज, प्रदेश पदाधिकारी विष्णु मित्तल, योगिता सिंह, सरदार इम्प्रीत सिंह बख्शी, बृजेश राय, विक्रम बिधूड़ी, विक्रम मित्तल, सी एल मीना एवं अमित गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।