बीजेपी सांसद एवं उनके पिता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, गंभीर हैं आरोप

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 अप्रैल 2024): उत्तर प्रदेश की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य और उनके पिता एवं राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य समेत पांच लोगों के खिलाफ लखनऊ की एमपी -एमएलए कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। लखनऊ की एमपी -एमएलए कोर्ट ने दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। एसीजेएम तृतीय एमपी -एमएलए कोर्ट अंबरीश कुमार श्रीवास्तव की कोर्ट ने लखनऊ के रहने वाले पत्रकार दीपक कुमार स्वर्णकार एवं संघमित्रा मौर्य से संबंधित विवादित प्रकरण में तीन बार समन और दो बार जमानती वारंट जारी किया था।

इस मामले की अगली सुनवाई 16 अप्रैल को होगी, बता दें कि दीपक स्वर्णकार ने शिकायत में दावा किया था कि वह और संघमित्रा साल 2016 से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और फिर साल 3 जनवरी 2019 को उन्होंने संघमित्रा के घर में उससे शादी की थी। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य और संघमित्रा मौर्य ने उसे बताया कि संघमित्रा का पहले पति से तलाक हो चुका है। वादी के मुताबिक संघमित्रा ने साल 2019 में झूठा शपथपत्र देकर खुद को अविवाहित बताया था, जबकि उसका अपने पहले पति से तलाक 2021 में हुआ। वादी ने आगे दावा किया कि जब साल 2021 में उसने संघमित्रा से विधिवत विवाह करने को कहा तो स्वामी प्रसाद मौर्य ने उसपर कई बार हमले करवाए।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।