कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए गौरव वल्लभ, कांग्रेस को कहा सनातन विरोधी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 अप्रैल 2024): भाजपा में शामिल होने के बाद गौरव वल्लभ ने कहा कि मैंने सुबह एक पत्र सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर डाला।उस पत्र में मैंने अपने दिल की सारी व्यथाएं लिख दी है। मेरा शुरू से यह दृष्टिकोण रहा है कि भगवान श्री राम का मंदिर बने, न्योता मिले और कांग्रेस ने न्योते को अस्वीकार कर दिया, मैं इसे स्वीकार नहीं कर सकता।

गौरव वल्लभ ने कहा कि गठबंधन के नेताओं ने सनातन पर प्रश्न उठाए, कांग्रेस द्वारा उसका जवाब क्यों नहीं दिया गया। मैं आज भाजपा में शामिल हुआ और मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी योग्यता, ज्ञान का प्रयोग भारत को आगे ले जाने में करूंगा।

कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा था। मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता। इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया हूं।

गौरव वल्लभ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सुबह से शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने का काम करती है, दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकसित भारत का संकल्प लेकर योजनाएं बना रहे हैं। कांग्रेस देश हित में नहीं बल्कि व्यक्तिगत स्वार्थ में लगी हुई पार्टी है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।