बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पार्टी पर बोला जोरदार हमला, मानसिक संतुलन खो रहे कांग्रेसी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 अप्रैल 2024): कांग्रेस नेता चरण दास महंत की पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि लोगों के विरोध और पीएम मोदी के प्रति लगातार बढ़ते समर्थन और स्नेह के बाद विपक्षी नेता मुख्य रूप से अपनी ताकत खोते हुए नजर आ रहे हैं।

आज कांग्रेस पार्टी अपना संतुलन खो चुकी है। छत्तीसगढ़ एलओपी ने एक बार फिर पीएम मोदी के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है जो कांग्रेस की आदत रही है। लोकतंत्र में ऐसी भाषा दुखद है। मैं पूछना चाहता हूं, ‘ये मोहब्बत की दुकान से कौन सा फरमान है। कांग्रेस विशेष कॉपीराइट रखने और गांधी की परंपरा से होने का दावा करती है, क्या गांधी इसी कारण छड़ी रखते थे।

लोकसभा का चुनाव ज्यों-ज्यों आगे बढ़ता जा रहा है, त्यों-त्यों अपेक्षित रूप से सहज समझा जा सकता है कि जनता के अंदर अपने विरोध और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व के प्रति निरंतर बढ़ते हुए समर्थन और स्नेह को देखते हुए, हमारे विपक्षी दल और मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी ऐसा प्रतीत होता है कि अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

हेमा मालिनी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी द्वारा भारतीय राजनीति में महिलाओं की गरिमा का अनादर और अपमान करने का एक नया स्तर है। एक तरफ पीएम हैं मोदी जिन्होंने चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव, जहां भारत उतरने वाला पहला देश बना, को ‘शिव-शक्ति’ बिंदु का नाम दिया और दूसरी तरफ कांग्रेस और महिलाओं के बारे में उनके बयान हैं।

यह महज एक कांग्रेस नेता का अलग-थलग बयान नहीं है लेकिन महिलाओं की गरिमा को लेकर कांग्रेस पार्टी की एक संरचित और सुविचारित कायरतापूर्ण मानसिकता है। हेमा मालिनी सोनिया गांधी की उम्र की हैं और वह आजादी के बाद के भारत में स्व-निर्मित महिलाओं का प्रतीक हैं।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।