दिल्ली: मंत्री आतिशी का आरोप , बीजेपी ज्वाइन करने का दिया ऑफर नहीं तो ED कर लेगी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 अप्रैल 2024): दिल्ली में कथित शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि फर्जी मुकदमे के अंतर्गत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है तो वहीं बीजेपी का कहना है कि शराब घोटाले का मुख्य आरोपी अरविंद केजरीवाल है।

इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने कहा कि मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है , मुझसे यह कहा गया कि या तो भाजपा में शामिल हो जाऊं और अपना राजनीतिक भविष्य बचा लूं। अगर भाजपा में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में ED मुझे गिरफ्तार कर लेगी।

आतिशी ने कहा कि मेरे करीबियों के द्वारा भाजपा की तरफ से मुझे अप्रोच किया गया और कहा गया BJP जॉइन कर लो वरना आने वाले 1 महीने के अंदर ED मेरे घर पर रेड करेगी और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। BJP का इरादा है कि आने वाले 2 महीने के अंदर मुझे सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया जाए। आतिशी ने कहा कि फर्स्ट लाईन लीडरशिप पहले ही गिरफ्तार कर ली है जिसमें अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन पहले से ही जेल में हैं। इन चार नेताओं के बाद अब चार और नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।