सीएम केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली जल बोर्ड घोटाले में चार्जशीट दायर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। एकतरफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब नीति घोटाला मामले में ED की हिरासत में बंद हैं तो वहीं दूसरी तरफ ED ने जल बोर्ड घोटाले मामले में भी चार्जशीट फाइल कर दी है। राउज एवेन्यू कोर्ट सोमवार को ED की चार्जशीट पर संज्ञान ले सकती है।

ED द्वारा फाइल चार्जशीट में रिटायर्ड मुख्य इंजीनियर जगदीश अरोड़ा और ठेकेदार अनिल अग्रवाल को आरोपी बनाया गया है। बता दें कि दिल्ली जल बोर्ड घोटाला मामले में भी ED ने अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया था, लेकिन वे पूछताछ में शामिल नहीं हुए थे। फरवरी में आम आदमी पार्टी के नेताओं के 12 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। ED के मुताबिक जल बोर्ड घोटाला का पैसा आम आदमी पार्टी के नेताओं को दिया गया था।

गौरतलब है कि, ED ने दिल्ली जल बोर्ड से जुड़े मामले मेनारविंद केजरीवाल को समन भेजकर 18 मार्च को तलब किया था, हालाकि केजरीवाल ने ED के समन पर पेश होने से इनकार कर दिया था।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।