सुनीता केजरीवाल द्वारा ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान लॉन्च करने पर क्या बोले बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ नाम से एक व्हाट्सएप अभियान शुरू किया है। इस अभियान के जरिए उन्होंने लोगों से दिल्ली के मुख्यमंत्री के लिए आशीर्वाद और प्रार्थना मांगा है। इस पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि “उनकी पत्नी जो चाहें कहने के लिए स्वतंत्र हैं। कई वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल का प्रतिनिधित्व किया है। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि पिछले पांच महीनों से उन्हें समन भेजे जा रहे थे, उन्होंने कानून का सम्मान नहीं किया।”

उन्होंने आगे कहा कि “उन्हें ईडी के सामने पेश होना चाहिए था, लेकिन उन्होंने राहत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। हालांकि, उन्हें दिल्ली हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं मिली और बाद में ईडी ने उन्हें हिरासत में ले लिया। अरविंद केजरीवाल ने वकीलों पर करदाताओं के पैसे के लगभग 30-32 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, लेकिन उन्हें कोर्ट से कोई राहत नहीं मिल रही है।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।