दिल्ली: एलजी के टिप्पणी पर सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- ये राजनीतिक साजिश है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की हिरासत खत्म होने पर आज यानी गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ा दी है।

अरविंद केजरीवाल के कोर्ट से निकलते वक्त पत्रकारों ने सवाल किया कि दिल्ली के उपराज्यपाल ‌कह रहे हैं कि “दिल्ली सरकार जेल से नहीं चलेगी।” इस पर जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “ये राजनीतिक साजिश है, जनता इसका जवाब देगी।” इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट से निकलते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर में बेटी का जन्म होने पर उन्हें बधाई दी है।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च 2024 को उनके आवास से 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।