AAP ने BJP से कर दी बड़ी मांग, भ्रष्टाचार का पैसा चुनाव में नहीं गरीबों में बांटे पीएम मोदी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद लगातार आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है। आज दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर हमला बोला है।आतिशी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मोदी जी ने कहा कि वो ऐसा रास्ता निकालने की कोशिश करेंगे कि ED ने जो पैसा रिकवर किया है, उसे ग़रीबों में बाँट सकें। मोदी जी 41 फ्रॉड कंपनी से लिया मनी लांड्रिंग का पैसा तो BJP के अकाउंट में गया है। उस पैसे को गरीबों में बाँटने के लिए कोई क़ानून बनाने की जरूरत नहीं है।

आतिशी ने कहा कि ED द्वारा गिरफ़्तारी के बाद ही शराब कारोबारी शरतचंद्र रेड्डी ने बीजेपी को 55 करोड़ का चंदा दिया। इलेक्ट्रोल बॉन्ड के माध्यम से बीजेपी को 2741 करोड़ उन कंपनियों से भी मिले जिनपर ED-CBI-IT ने रेड मारी थी।प्रधानमंत्री और जेपी नड्डा ख़ुद सामने आकर इन पैसों को जनता में बाँटने की घोषणा करें। फ्यूचर गेमिंग जिसपर अप्रैल 2022 जुलाई 2022, सितंबर 2022, अप्रैल 2023 में ED की रेड हुई।

इस कंपनी ने ₹52 करोड़ का चंदा इलेक्ट्रोल बॉन्ड के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी को दिया है। Halide Energy Ltd., CBI Raid पड़ती है मार्च 2020 में, और उसके बाद ₹105 करोड़ ये कंपनी भारतीय जनता पार्टी को देती है। बीजेपी घोषणा करे कि इस भ्रष्टाचार के पैसे को चुनाव में नहीं इस्तेमाल करेगी बल्कि गरीबों में बांटेगी। लिस्ट लंबी है, जिन कंपनियों पर ED CBI के लगातार छापे पड़े, और फिर मोटी मोटी रकम भारतीय जनता पार्टी को मिले। आतिशी ने कहा कि इस भ्रष्टाचार के पैसों को गरीब में बांटे,नहीं तो गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त जनता उन्हें अच्छे से सबक सिखाएगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।