अरविंद केजरीवाल की कोर्ट में पेशी से पहले क्या बोली पत्नी सुनीता केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 मार्च 2024): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल इन दिनों ED की हिरासत में हैं। कल, गुरुवार को उनका रिमांड खत्म हो रहा है और अरविंद केजरीवाल को कल फिर से ED द्वारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। केजरीवाल की पेशी से पहले अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने वीडियो के माध्यम से एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला है।

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कहा कि दिल्ली में हुए शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के घर कोई भी पैसा नहीं मिला है। ED को छापेमारी में अब तक कुछ नहीं मिला है, मैं पूछती हूं कि कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कहा कि दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में पानी और सीवर की समस्या को लेकर जल मंत्री आतिशी को पत्र भेजा था। आगे कहा कि केंद्र सरकार ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं। क्या वे चाहते हैं कि लोग परेशान होते रहें। अरविंद केजरीवाल इससे बहुत दुखी हैं। तथाकथित शराब घोटाले में ED ने 250 से अधिक छापे मारे हैं। वे इसके पैसे की तलाश कर रहे हैं, अभी तक कुछ नहीं मिला। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 28 मार्च को कोर्ट में सब बता देंगे। शराब घोटाले का पैसा कहां है बताएंगे और सबूत भी देंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।