सुप्रिया श्रीनेत बनाम कंगना रनौत विवाद पर क्या बोले आप नेता सौरभ भारद्वाज

टेन न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली (26 मार्च 2024)

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा भाजपा उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत पर की गई टिप्पणी को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस पर हमलावर है। इस मामले में अब दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज का बयान सामने आया है।

सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के समर्थन में बोलते हुए कहा कि “मैंने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत का एक वीडियो देखा, जिसमें उन्होंने कहा कि यह उनके एक कर्मचारी ने किया था। उन्होंने इस घटना के लिए खुले तौर पर माफ़ी मांगी। मेरा मानना है कि अपनी गलती के बाद माफ़ी मांगना आपकी कृतज्ञता को दर्शाता है।

इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में भाजपा नेता और मणिपुर के मुख्यमंत्री ने अब तक माफ़ी नहीं मांगी है। ओलंपिक पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में अब तक किसी भाजपा नेता ने माफ़ी नहीं मांगी है। किसी भी महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए, चाहे वह भाजपा की समर्थक हो या नहीं।

आपको बता दें कि ये विवाद तब शुरू हुआ जब कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोमवार को कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि “क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?” इस पोस्ट के वायरल होने के बाद जमकर विवाद हुआ है और बाद में सुप्रिया श्रीनेत ने इस पोस्ट को हटा दी।

सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक अपना एक वीडियो शेयर करते हुए सफाई दी है। सुप्रिया श्रीनेत ने स्पष्ट कहा कि मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है। इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था। मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया। जो भी मुझे जानते हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूँ।

सुप्रिया श्रीनेत ने आगे कहा कि “मेरी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट (@Supriyaparody) पर चल रहा था। यहां से किसी ने यह पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। मैं ऐसा करने वाले की पहचान में लगी हूं। साथ ही मेरे नाम का दुरूपयोग कर बनाए गए पैरोडी अकाउंट को भी X में रिपोर्ट किया है।”