कंगना रनौत को लेकर सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर मचा सियासी बवाल!, कंगना ने क्या कहा

Kangana Ranaut

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 मार्च 2024): कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट की। जिसके बाद बवाल मच गया, जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुप्रिया श्रीनेत ने विवाद बढ़ने के बाद अपने पोस्ट को डिलीट कर दी और सफाई दी है। वहीं सुप्रिया श्रीनेत की सफाई पर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सवाल उठाए हैं।

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि यदि आपका अकाउंट वही पोस्ट कर रहा है जिसे पैरोडी अकाउंट ने पोस्ट किया है तो इसका सीधा सा मतलब है कि दोनों अकाउंट के एडमिन एक ही हैं। ऐसा करने के लिए व्यक्ति को विक्षिप्त होने की हद तक आत्म-अभिमानी होना पड़ता है।

सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर कर सफाई दी है। सुप्रिया श्रीनेत ने दावा करते हुए कहा कि मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है। इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था। मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया। जो भी मुझे जानते हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूँ।

सुप्रिया श्रीनेत ने आगे कहा कि “मेरी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट (@Supriyaparody) पर चल रहा था। यहां से किसी ने यह पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। मैं ऐसा करने वाले की पहचान में लगी हूं। साथ ही मेरे नाम का दुरूपयोग कर बनाए गए पैरोडी अकाउंट को भी X में रिपोर्ट किया है।”

तो वहीं कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर कंगना रनौत ने जवाब दिया और कहा कि प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

कंगना रनौत ने आगे कहा कि सभी महिलाएं अपनी गरिमा की हकदार हैं। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए।

बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से सोमवार को एक विवादित पोस्ट किया। इसमें सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्या भाव चल रहा है मंडी में? इस पोस्ट के वायरल होने के बाद जमकर विवाद हुआ और बाद में इस पोस्ट को हटा दिया गया है। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है और सुप्रिया के पोस्ट की निंदा की है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।