आप नेताओं के प्रदर्शन के मद्देनजर दिल्ली में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 मार्च 2024): दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को पीएम आवास का ‘घेराव’ करने का ऐलान किया है। इसे देखते हुए सुरक्षा के लिहाज से नई दिल्ली के कई रास्तों से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा। इसे लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एडवाइजरी के अनुसार तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। आम जनता के लिए प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। उपरोक्त सड़कों पर पार्क किए गए वाहनों को हटा दिया जाएगा और अनुचित पार्किंग और कानूनी निर्देशों की अवज्ञा के लिए मुकदमा चलाया जाएगा।हटाए गए वाहनों को काली बाड़ी मार्ग स्थित ट्रैफिक पिट में पार्क किया जाएगा।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि अरबिंदो चौक तुगलक रोड राउंडअबाउट सम्राट होटल राउंडअबाउट जिमखाना पोस्ट ऑफिस राउंडअबाउट तीन मूर्ति हाइफा राउंडअबाउट नीति मार्ग राउंडअबाउट कौटिल्य मार्गजी 2 सी कमाल अतातुर्क मार्ग सफदरजंग रोड और अकबर रोड तीन मूर्ति मार्ग पर जरूरत पड़ने पर डायवर्जन किया जाएगा।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों से अपील किया है कि यदि संभव हो तो उपर्युक्त सड़कों से बचें/बाईपास करें तथा सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित करने के लिए सार्वजनिक परिवहन का अधिकतम उपयोग करें। हम इस अवधि के दौरान यातायात की भीड़भाड़ को कम करने के लिए आपकी समझदारी और आपके सहयोग की सराहना करते हैं। जो लोग आईएसबीटी/रेलवे स्टेशन/इंदिरा गांधी एयरपोर्ट की ओर जा रहे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे पर्याप्त समय के साथ अपनी यात्रा की सावधानीपूर्वक योजना बनाएं। आम जनता और वाहन चालकों को सलाह दी जाती है कि वे धैर्य रखें, यातायात नियमों और सड़क अनुशासन का पालन करें तथा सभी चौराहों पर तैनात यातायात कर्मियों के निर्देशों का पालन करें।

 

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।