आम आदमी पार्टी द्वारा पीएम आवास के घेराव का ऐलान, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 मार्च 2024): दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी मंगलवार को पीएम आवास का ‘घेराव’ करेगी। इसके मद्देनज़र पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर पुलिस की तैनाती और सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दिल्ली में आज आप द्वारा प्रधानमंत्री आवास के घेराव के विरोध प्रदर्शन पर पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला ने कहा कि “हमने सभी बातों को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री आवास और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा तैनात की है। दिल्ली मेट्रो के सभी स्टेशनों पर चढ़ने/उतरने पर कोई प्रतिबंध नहीं है। आज नई दिल्ली क्षेत्र में 50 गश्ती वाहन मौजूद हैं।”

इससे पहले पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला ने कहा कि “(आप को विरोध प्रदर्शन के लिए) कोई अनुमति नहीं दी गई है। हमने कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रधानमंत्री आवास और पटेल चौक मेट्रो स्टेशन पर पर्याप्त तैनाती की है। किसी भी मार्च या प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी जाएगी। कोई रूट डायवर्जन नहीं किया गया है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।