अरविंद केजरीवाल की रिहाई के बाद ही मनाएंगे होली: सौरभ भारद्वाज, आप नेता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मार्च 2024): दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप ने इस साल होली नहीं मनाने का ऐलान भी किया। इस पर दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया आम आदमी पार्टी के पारिवारिक सदस्य हैं। इसलिए पार्टी ने इस साल होली नहीं मनाने का फैसला किया है। अब हम अरविंद केजरीवाल के जेल से रिहा होने के बाद ही होली मनाएंगे।”

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “एक मौजूदा सीएम और एक राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को आदर्श आचार संहिता के दौरान गिरफ्तार किया गया। इसे देखकर पूरी दुनिया हैरान है और जितने भी विपक्षी पार्टियां हैं वो भी हैरान है कि इस तरीके से देश में प्रजातंत्र, लोगों की बोलने की आजादी और सवाल पूछने की आजादी कैसे बच पाएगी।”

उन्होंने आगे कहा कि “सभी विपक्षी पार्टियों ने फैसला किया है कि अरविंद केजरीवाल के पक्ष में और इस गुंडागर्दी के खिलाफ एक बड़ा मैसेज देना जरूरी है। इसलिए विपक्षी दलों के नेता मिलकर 31 मार्च को रामलीला मैदान में एक बड़ी रैली करेंगे।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।