केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने देशवासियों को होली की दी शुभकामनाएं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मार्च 2024): देशभर में आज सोमवार को होली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में होली मनाई और देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन्होंने देशवासियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखने की अपील किया है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि “मैं देशवासियों को होली के पावन अवसर पर शुभकामनाएं देना चाहता हूं। रंगो का त्योहार आपके जीवन में ढ़ेरों खुशियां लाए और हमारे भारत को आगे बढ़ाएं। हम सब भाईचारा बढ़ाएं और मिलकर भारत को आगे बढ़ाएं।”

अनुराग ठाकुर ने कहा कि “मैं सभी से अपील करता हूं कि वे अपना आशीर्वाद बनाए रखें। पिछले 10 सालों में देश ने नई ऊंचाइयों को छुआ है। वे (पीएम मोदी) तीसरी बार चुनने जा रहे हैं और हम दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएंगे। भारत को अगले 25 वर्षों में विकसित भारत बनाएंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि “मुझे लगता है कि पूरे देश का एक ही संदेश है ‘अब की बार 400 पार’ उम्मीदवारों की जीत के आधार पर टिकट आवंटित किए गए हैं, मैं उन सभी को बधाई देना चाहता हूं जिन्हें टिकट मिला है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।