आप में कोई नेता नहीं बचा है जो केजरीवाल का समर्थन कर सके: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मार्च 2024): केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को दिल्ली में होली मनाई। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी में कोई नेता नहीं बचा है जो अरविंद केजरीवाल का समर्थन कर सके।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब लालू प्रसाद यादव ने चारा घोटाला किया था, तब राबड़ी देवी आई थीं, अब राबड़ी 2.0 है। आम आदमी पार्टी में कोई नेता नहीं बचा है जो अरविंद केजरीवाल का समर्थन कर सके। किसी ने भी नहीं कहा कि वह निर्दोष हैं, लेकिन वे हमसे पूछते हैं कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ क्यों कार्रवाई करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि “उनके (आप) स्वास्थ्य मंत्री, शिक्षा मंत्री और सांसद पहले से ही जेल में थे और अब ‘सरगना’ और ‘कट्टर बेईमान’ अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों में जेल में हैं। वे कहते हैं कि हम लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं लेकिन खतरा लोकतंत्र को नहीं बल्कि भ्रष्टाचार, सनातन विरोधी, कट-मनी, ‘राम विरोधी’ को है।”

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च 2024 को उनके आवास से 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को 28 मार्च 2024 तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।