दिल्ली: उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने होली के अवसर पर श्रद्धानंद मार्ग स्थित ‘महिला पुलिस चौकी’ का किया दौरा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मार्च 2024): दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने होली के अवसर पर श्रद्धानंद मार्ग स्थित ‘महिला पुलिस चौकी’ का दौरा किया। उन्होंने इलाके में बच्चों, वरिष्ठ नागरिकों और महिला पुलिसकर्मियों से मुलाकात की और उनके बीच मिठाइयां बांटीं।

दिल्ली एलजी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इससे संबंधित तस्वीरें साझा करते हुए पोस्ट किया हैं। उन्होंने पोस्ट में कहा है कि “इस साल की होली, श्रद्धानंद मार्ग, कमला मार्किट सभी महिलाएं थाने पर कार्यरत कर्तव्यनिष्ठ महिला पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों के साथ। इसके पहले राज निवास की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों के साथ भी परिवार संग होली की खुशियां साझा की।”

एलजी विनय कुमार सक्सेना ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि “त्योहार के दिन भी अपने घरों से दूर, देश और दिल्ली की सेवा में लगे, प्रत्येक व्यक्ति को होली की विशेष शुभकामनाएं।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।