आज, आप का हर नेता दिन रात बुराई, क्रूरता और नाइंसाफ़ी से लड़ रहा है’: आतिशी, आप नेता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मार्च 2024): देशभर में आज सोमवार को होली का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। लेकिन आम आदमी पार्टी इस बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में होली नहीं मना रही है। इस बीच दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

आप नेता आतिशी ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि “होली सिर्फ़ एक त्योहार नहीं, बल्कि बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता के ऊपर इंसाफ़ का प्रतीक है। आज, आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन रात इसी बुराई, क्रूरता और नाइंसाफ़ी से लड़ रहा है।”

आतिशी ने आगे कहा कि “इस साल आम आदमी पार्टी ने संकल्प किया है कि हम रंगों से नहीं खेलेंगे, होली नहीं मनाएँगे; क्योंकि क्रूर तानाशाह ने दिल्ली के प्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है। आज, इन्होंने देश से लोकतंत्र को ख़त्म करने की कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ी है।”

आप नेता आतिशी ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि “मैं आप सभी से इस होली पर आह्वान करती हूँ; क्रूरता और बुराई के ख़िलाफ़ इस जंग में हमारे साथ आइए। ये सिर्फ़ AAP की नहीं, बल्कि पूरे दिल्ली और देश के लिए लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है।”

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च 2024 को उनके आवास से 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को 28 मार्च 2024 तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।