दिल्ली: पांडव नगर में 4 वर्षीय बच्ची के साथ उसके ट्यूशन सेंटर में हैवानियत, गुस्साए लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 मार्च 2024): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ उसके ट्यूशन सेंटर में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आज रविवार को विरोध प्रदर्शन किया और कारों में तोड़फोड़ की।

दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि “मंडावली थाने में कल शिकायत मिली थी कि 4 साल की बच्ची के साथ 34 साल के एक शख्स ने ट्यूशन पढ़ने वाली जगह पर दुष्कर्म किया। हमने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

उन्होंने आगे कहा कि “इस इलाके में अफवाह फैलाई गई कि कोई कार्रवाई नहीं हो रही है, इसलिए लोग इकट्ठा हो गए, हमें कुछ तोड़फोड़ की घटनाओं के बारे में भी पता चला। पुलिस मौके पर पहुंची और अब स्थिति शांतिपूर्ण है। बच्ची भी सुरक्षित है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।