सीएम की अनुपस्थिति में दफ्तर का इस्तेमाल किसने किया?, बीजेपी नेता ने किया बड़ा खुलासा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में गर्मियों के दौरान पानी की कमी पर ईडी की हिरासत से पहला आदेश जारी किया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने सवाल उठाए है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की अनुपस्थिति में सीएम के कार्यालय का इस्तेमाल किसने किया? साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से जांच की अपील की है।

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आप मंत्री आतिशी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जारी किया गया पत्र जाली है। उन्होंने दिल्ली के लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं, मैं आतिशी और आप को बताना चाहता हूं कि यह सीएम का कार्यालय है, शराब की दुकान नहीं। दिल्ली के सीएम ईडी की हिरासत में हैं और जब तक अदालत उन्हें अनुमति नहीं देती तब तक वह कोई आदेश पारित नहीं कर सकते हैं।

राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने सवाल करते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल की अनुपस्थिति में सीएम के कार्यालय का इस्तेमाल किसने किया? किसने आधिकारिक पत्र जारी किया और उसका मसौदा तैयार किया? ये मामले एक आपराधिक साजिश का हिस्सा हैं। इसलिए मैं दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना से जांच करने का अनुरोध करता हूं।

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को उनके आवास से 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को 28 मार्च 2024 तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।