केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन एकजुट, 31 मार्च को शक्ति प्रदर्शन का ऐलान

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने आज रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान दिल्ली के पर्यावरण मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

दिल्ली के पर्यावरण गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि “दिल्ली के मुख्यमंत्री से पहले सबने देखा कि झारखंड के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया गया। चाहे बिहार में तेजस्वी यादव हों, या बंगाल में ममता बनर्जी, कोशिश है कि या तो वो चुप हो जाएं या जेल में कैद कर दिए जाएं। जबसे अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है, आम लोग ही नहीं, पूरा विपक्ष भी इस तानाशाही के खिलाफ़ खड़ा हुआ है।”

गोपाल राय ने कहा कि “इलेक्टोरल बॉन्ड में तथाकथित शराब घोटाले की मनी ट्रेल सामने आई। सीधे बीजेपी के खाते में पहुंची। पिछले दो साल से जांच हो रही हैं, ईडी सीबीआई बोलती आ रही है कि मनी ट्रेल खोज रहे हैं। इलेक्टोरल बॉन्ड की लिस्ट जब चुनाव आयोग की वेबसाइट पर डाली गई, उस लिस्ट में बीजेपी के खाते में जाते हुए 60 करोड़ रूपए दिखाई दिए।”

गोपाल राय ने बताया कि “इंडिया गठबंधन 31 मार्च को 10 बजे दिल्ली के रामलीला मैदान में एक महारैली का आयोजन करने वाली है। पूरी दिल्ली से अपील है कि एकजुट हों।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।