बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 मार्च 2024): बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पानी और सीवर गड़बड़ है ये अरविंद केजरीवाल को 9 साल बाद ईडी की कस्टडी में जा कर याद आया है। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय की कस्‍टडी से अपना पहला आदेश जारी किया है, जो जल मंत्रालय से संबंधित है।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि “ईडी की हिरासत में एक मुजरिम आज एक स्क्रिप्ट रचा गया कि दिल्ली में पानी और सीवर व्यवस्थित नहीं है। यह तब हुआ जब उनकी गिरफ्तारी पर दिल्ली का कोई भी व्यक्ति न ही उनके समर्थन में आया और न ही दुख जताया। ऊपर से खुशियां जता रहे हैं, मिठाइयां बांटी जा रही है और पटाखे फोड़े जा रहे हैं कि जिसने दिल्ली को रुलाया वह जेल में गया। अगर दिल्ली की स्थिति जानना है तो गलियों में जाकर देखिए।”

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि “यह आपको तब समझ में आता है, जब आप जेल में जाते हैं। यह आपको तब समझ में आता है जब पूरी दिल्ली की जनता का रोष आपको पता चलता है, वो भी 9 साल बाद। यह आपको 9 साल बाद पता चलता है कि दिल्ली का पानी और सीवर गड़बड़ है। अब आपको पता चलेगा कि बुजुर्गों को पेंशन न देने की हाय और गरीबों का राशन कार्ड न बनाने का हाय क्या होता है।”

बीजेपी सांसद ने कहा कि “बहुत देर हो चुकी है अरविंद केजरीवाल, जब आप एक मुजरिम की तरह जेल गए तो एक स्क्रिप्ट निकल कर आ रही है लेकिन दिल्ली इसे सुनने वाली नहीं है। दिल्ली अब आपके ऊपर विश्वास खो चुकी है।” उन्होंने आगे कहा कि “मुझे पूरा विश्वास है कि आज दिल्ली कि जनता ने जो स्वयं स्वीकार कर लिया कि पिछले 9 साल से दिल्ली की व्यवस्था बंद से बदतर होती गई है। फिर आपके लिए सहानुभूति का ना तो कोई शब्द है और ना ही कोई प्रदर्शन देखने को मिलेगा।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।