दिल्ली पुलिस ने झरेरा फ्लाईओवर से चार लोगों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में कैश बरामद

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 मार्च 2024): दिल्ली के झरेरा फ्लाईओवर एनएच-48 से दिल्ली पुलिस ने चार लोगों को उनके दोपहिया वाहनों और दो काले बैग के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 3 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक, ये कैश एक स्क्रैप डीलर का है, जो शाहदरा में काम करता है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक, पीपी सुब्रतो पार्क, पीएस दिल्ली कैंट के बीट स्टाफ ने झारेरा फ्लाईओवर, एनएच-48 से चार लोगों को उनके दोपहिया वाहनों और दो काले बैग के साथ गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 3 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई है, प्रारंभिक संदेह हवाला के पैसे का है, लेकिन जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए व्यक्ति मोहम्मद शोमीन, जिशान, दानिश और संतोष हैं। पूछताछ करने पर उपरोक्त व्यक्तियों ने बरामद राशि को हवाला का पैसा बताया है जो शाहदरा में स्क्रैप डीलर के रूप में काम करने वाले मोहम्मद वकील मलिक का है। चुनाव आयोग के नवीनतम दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए उपरोक्त जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों, चुनाव उड़न दस्ता टीम, दिल्ली कैंट और आयकर अधिकारियों को दी गई और उपरोक्त कथित व्यक्तियों और उनके फोन को उपरोक्त अधिकारियों को सौंप दिया गया है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।