दिल्ली में आम आदमी पार्टी का कार्यालय ‘सील’ है या नहीं, डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 मार्च 2024): दिल्ली आबकारी नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में है। इस बीच आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दावा किया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यालय को सील कर दिया गया है। इस मामले को लेकर डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन का बयान सामने आया है।

डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने कहा कि “शहीदी पार्क से करीब 500 लोग डीडीयू मार्ग की तरफ बढ़ रहे थे। डीडीयू मार्ग काफी संवेदनशील इलाका है, इसलिए धारा 144 भी लगाई गई थी। यहां राउज एवेन्यू कोर्ट भी है और कई राजनीतिक पार्टियों के दफ्तर भी हैं।”

डीसीपी ने आगे कहा कि “किसी को नहीं रोका गया, लेकिन किसी के पास मार्च करने की परमिशन नहीं थी। जब ये लोग मार्च कर रहे थे, तो बैरिकेड लगाकर इन्हें रोका गया। करीब 25 लोगों को हिरासत में भी लिया गया, जिन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया गया। किसी भी दफ्तर को सील नहीं किया गया है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।