सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला बोले- यह सत्ता का नशा है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 मार्च 2024): दिल्ली आबकारी नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा है। अरविंद केजरीवाल को ईडी हिरासत में भेजे जाने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज जो हम देख रहे हैं, वह वास्तव में सत्ता का नशा है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि “स्वराज से लेकर शराब तक, अन्ना हजारे से लेकर लालू प्रसाद यादव तक, आज हम जो देख रहे हैं, वह वास्तव में सत्ता का नशा है। यह पहली बार है जब सरकार जेल से काम करेगी। क्या यह संवैधानिक, कानूनी और नैतिक रूप से संभव है? यह उस परिवर्तन को दर्शाता है जो हुआ है कि अन्ना हजारे की आंखों में आंसू हैं और अरविंद केजरीवाल लालू प्रसाद यादव के साथ हैं।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार रात को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। इसके एक दिन बाद शुक्रवार को ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेश किया। यहां कोर्ट ने उन्हें 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया। कोर्ट के समक्ष अपनी दलीलों में, ईडी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री व्यवसायियों से रिश्वत मांगने में मुख्य साजिशकर्ता और सरगना हैं। इसके साथ ही ईडी ने दावा किया कि केजरीवाल सीधे तौर पर उत्पाद शुल्क नीति के निर्माण में शामिल थे।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।