अरविंद केजरीवाल के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे सीपीआई महासचिव डी. राजा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 मार्च 2024): दिल्ली आबकारी नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के दो दिन बाद आज यानी शनिवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के महासचिव डी. राजा ने अरविंद केजरीवाल के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला किया है।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के महासचिव डी. राजा ने अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि “हम एक प्रतिनिधिमंडल के रूप में अरविंद केजरीवाल के परिवार के सदस्यों से मिलने आए थे, ताकि उनके साथ अपना समर्थन और एकजुटता व्यक्त कर सकें। मैं पटना में था और मैंने वहीं से गिरफ्तारी की निंदा की।”

उन्होंने आगे कहा कि हमारी स्थिति बहुत स्पष्ट है, हम इस गिरफ्तारी की निंदा करते हैं क्योंकि यह राजनीतिक प्रतिशोध के अलावा और कुछ नहीं है। उन्हें (भाजपा को) लगता है कि ऐसा करके वे चुनाव के दौरान विपक्षी दलों को निष्क्रिय कर सकते हैं। भाजपा और आरएसएस घबराए हुए और हताश हो रहे हैं। लोकतांत्रिक आंदोलन अरविंद केजरीवाल के पीछे खड़ा है और वह सफलतापूर्वक बाहर आएंगे।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार रात को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। इसके एक दिन बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेश किया गया। यहां कोर्ट ने उन्हें 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।