अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भावुक हुई पत्नी सुनीता केजरीवाल, देश के नाम दिया संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 मार्च 2024): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को ED ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल अरविंद केजरीवाल ED की कस्टडी में हैं। कल अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने 6 दिन के रिमांड पर भेज दिया है। जिसके बाद आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर हमलावर है।

इसके बाद आज अरविंद केजरीवाल कि पत्नी ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से कहा कि आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने आपके नाम संदेश भेजा है। मैं जेल के अंदर रहूँ या बाहर रहूँ मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है।भारत को दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है। आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए एक संदेश भेजा है। उन्होंने कहा है, मेरे प्यारे देशवासियों मुझ अरविंद केजरीवाल को कल गिरफ़्तार कर लिया गया, मैं अंदर रूहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है।

मेरा जीवन संघर्ष का रहा है इसलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती। भारत को हमें दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है। भारत के अंदर और बाहर कई शक्तियां हैं जो भारत को कमज़ोर कर रही हैं। हमें इन शक्तियों को हराना है, मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।